एनडीए की बैठक संपन्न, पीएम मोदी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी : सीपी जोशी

0
9

जयपुर, 5 जून (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद से राजनीतिक बयानबाजियां जारी है। इसी बीच राजस्थान के भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि बुधवार को एनडीए की बैठक हुई और एक बार फिर पीएम मोदी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत से एनडीए की सरकार बनने जा रही है।

उन्होंने कहा कि मैं सभी को बधाई और शुभकामना देता हूं। पीएम मोदी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार पूर्ण बहुमत से एनडीए की सरकार बनने जा रही है। निश्चित तौर पर देश की जनता का पीएम मोदी पर विश्वास है। लेकिन, आप देखिए कि एक तरफ बहुमत से एनडीए सरकार बन रही है और देश की जनता फिर से मोदी जी को देश के प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। देश की जनता का विश्वास पूरा होता हुआ दिखाई दे रहा है।

‘प्रधानमंत्री पद से नरेंद्र मोदी को अपना नाम वापस ले लेना चाहिए’, अशोक गहलोत के इस बयान पर उन्होंने कहा कि गहलोत साहब के बेटे की दो बार लॉन्चिंग हुई और दोनों बार मामला फेल हुआ, इसलिए मुझे लगता है कि राजनीति से किसी नाम को वापस लेना चाहिए, इस पर उन्हें विचार करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि एक तरफ पीएम मोदी हैं जिनके नाम पर, जिनके विकास कार्यों पर देश की जनता ने मुहर लगाई है। लोगों को लगता है कि एक बार सरकार बनाना साधारण बात है। लेकिन, लगातार तीन बार सरकार बनने का मतलब है कि जनता को पीएम मोदी पर विश्वास है। अपेक्षा के अनुसार या जैसा हम चाहते हैं वैसा परिणाम हर बार नहीं होता है। लेकिन, जो नहीं हुआ, उसके बारे में हम बातचीत और विचार करेंगे।