एनडीए गठबंधन का चरित्र मौलिक और स्वाभाविक : बिहार भाजपा

0
11

पटना, 7 जून (आईएएनएस)। बिहार भाजपा के नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एनडीए संसदीय दल का सर्वमान्य नेता चुने जाने पर खुशी व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

बिहार भाजपा के अध्यक्ष सह उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने शुक्रवार को कहा कि दिल्ली में एनडीए के संसदीय दल और लोकसभा के नेता के तौर पर पीएम मोदी को तीसरी बार चुन लिया गया। देश ने बहुत उम्मीदों के साथ एनडीए सरकार को तीसरी बार मौका दिया है। हम मोदी जी के नेतृत्व में बिहार और देश के लिए विकास कार्य करेंगे।

डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि मां भारती और 140 करोड़ देशवासियों की सेवा का एकबार फिर संकल्प लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने देश का मान-सम्मान बढ़ाया है। पिछले 10 वर्षों में देश की सेवा कर उन्होंने भारत को जिस ऊंचाई पर पहुंचाया है, उससे देश के लोग गौरवांवित महसूस कर रहे हैं। एनडीए मौलिक और स्वाभाविक है। इसमें शामिल दल एवं नेता, भाजपा की पहले की सरकारों का भी हिस्सा रहे हैं। विपक्षी दल कितना भी मंसूबा पाल ले, उनका धराशायी होना तय है। आज देश के 22 राज्यों में एनडीए एवं भाजपा की सरकार जनता की सेवा कर रही है और जनता का अपार समर्थन भी मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि 2047 तक विकसित भारत बनाने का मोदी जी का संकल्प और सपना अगले पांच वर्षों में साकार होता दिखाई पड़ेगा। दुनिया के अधिकांश देशों के नेताओं ने मोदी जी को बधाई और शुभकामनाएं दी है। भारतीयों को अब विदेशों में आदर और सम्मान मिलता है। अंतराष्ट्रीय फलक पर “पंच” के रूप में भी भारत का डंका बजने लगा है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार, चंद्रबाबू नायडू सहित एनडीए के सभी दलों के नेताओं ने जिस गर्मजोशी से पीएम मोदी को सर्वसम्मति से अपना नेता चुना है, वो सराहनीय है।