एफआईआर दर्ज होने के बाद अब विभव को तुरंत पुलिस के हवाले करें केजरीवाल : भाजपा

0
19

नई दिल्ली,16 मई (आईएएनएस)। स्वाति मालीवाल की शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस द्वारा विभव के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद भाजपा ने एक बार फिर से अरविंद केजरीवाल की आलोचना करते हुए कहा है कि अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री में थोड़ी सी भी गैरत बची हो तो उन्हें तुरंत विभव को पुलिस के हवाले कर देना चाहिए।

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आखिरकार स्वाति मालीवाल ने अपनी चुप्पी तोड़कर पुलिस को यह बता दिया है कि उनके साथ क्या-क्या बुरा बर्ताव हुआ था और पुलिस ने भी विभव के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 , 354, 506 और 509 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।

उन्होंने कहा कि जब स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास पर इस तरह की घटना हुई, उस समय केजरीवाल घर पर मौजूद थे। आखिर केजरीवाल ने क्यों एक महिला पर अत्याचार होने दिया? क्यों उन्होंने रोकने की कोशिश नहीं की? और आखिर क्यों चार दिनों से केजरीवाल चुप्पी साधे बैठे हैं?

उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री में थोड़ी सी भी गैरत बची हो तो उन्हें तुरंत विभव को पुलिस के हवाले कर देना चाहिए। पूरा देश और पूरा समाज आज स्वाति मालीवाल के साथ खड़ा है।