कमलनाथ और नकुलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलों पर सज्जन सिंह वर्मा ने लगाया विराम

0
48

नई दिल्ली, 19 फरवरी (आईएएनएस)। कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलें काफी दिनों से जारी है। इसी बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता सज्जन सिंह वर्मा ने अटकलों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा कि दोनों कहीं नहीं जा रहे हैं। ये सारी बातें बेबुनियाद हैं।

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि इसके बारे में कोई सवाल ही नहीं था। वह (कमलनाथ) एक अकल्पनीय प्रश्न का उत्तर कैसे दे सकते हैं? वह कैबिनेट मंत्री, पार्टी के महासचिव, राज्य कांग्रेस प्रमुख और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं। कमलनाथ और नकुलनाथ कहीं नहीं जा रहे हैं। नकुलनाथ छिंदवाड़ा से 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

दरअसल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें जारी थी। दूसरी तरफ कमलनाथ ने भी कहा था कि उनकी अभी ऐसी कोई बात नहीं हुई है। अगर होगी तो सबसे पहले मीडिया को बताएंगे।

बड़ी बात यह है कि दोनों नेताओं के बीजेपी में शामिल होने के कयास पर राजनीति भी गर्म थी। हालांकि, अब इन अटकलों पर सज्जन सिंह वर्मा ने विराम लगा दिया है।

मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने भी इन खबरों को खारिज कर दिया था और दावा किया था कि कमलनाथ जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी के समय से ही पार्टी का हिस्सा हैं और वह कभी कांग्रेस नहीं छोड़ सकते।