कांगड़ा से चुनाव जीतकर नूरपुर जसूर पहुंचे डॉ राजीव भारद्वाज का जोरदार स्वागत

0
13

मंडी, 5 जून (आईएएनएस)। हिमाचल प्रदेश की कांगड़ा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ. राजीव भारद्वाज ने भारी मतों से जीत दर्ज की है। चुनाव जीतने के बाद वह नूरपुर जसूर पहुंचे जहां पार्टी के कार्यकर्ताओं और जनता ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। राजीव भारद्वाज ने जनता जनार्दन, पार्टी के कार्यकर्ताओं और शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद किया।

उन्होंने कहा कि मैं सभी लोगों का धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने एक छोटे से कार्यकर्ता का इतना बड़ा स्वागत किया। प्रदेश की जनता और भारत की जनता ने तय कर लिया है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

बता दें कि डॉ. राजीव भारद्वाज ने कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा को ढाई लाख से ज्यादा वोटों से हराकर जीत दर्ज की है। राजीव भारद्वाज को 6,32,793 और आनंद शर्मा को 3,80,898 वोट मिले। इस सीट पर 6372 लोगों ने नोटा दबाया।

प्रदेश की पिछली भाजपा सरकार में वह कांगड़ा सहकारी बैंक के अध्यक्ष रहे चुके हैं और वर्तमान में प्रदेश उपाध्यक्ष हैं। वह पेशे से चिकित्सक हैं और मूल रूप से कांगड़ा जिले नूरपुर के रहने वाले हैं।

भाजपा के लिए यह जीत इसलिए भी खास हो जाती है क्योंकि कांगड़ा चम्बा संसदीय क्षेत्र का विधायक मौजूदा सरकार में हैं। इसके बावजूद भी कांग्रेस भाजपा का विजय रथ नहीं रोक पाई और भाजपा ने इस सीट पर हैट्रिक बनाकर एक मिसाल बनाई है।

भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की सभी चारों सीट जीत ली है।