कांग्रेस और राजद गठबंधन देश के विभाजन की नींव तैयार कर रहा : योगी आदित्यनाथ

0
11

बेगूसराय (बिहार), 11 मई (आईएएनएस) । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को यहां कहा कि एक तरफ दुनिया डिजिटल युग में प्रवेश कर रही है और दूसरी तरफ बिहार में लालू प्रसाद यादव फिर से लालटेन युग लाना चाहते हैं। उन्होंने कांग्रेस और राजद को राम-द्रोही बताते हुए कहा कि यह चुनाव रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच बन चुका है और रामद्रोहियों के भीतर पाकिस्तान प्रेम उमड़ रहा है।

बेगूसराय में भाजपा के प्रत्याशी गिरिराज सिंह के समर्थन में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस और राजद का गठबंधन देश के विभाजन की नींव तैयार कर रहा है। ऐसे में सभी को एकजुट होकर इनकी जमानत जब्त करानी चाहिए।

योगी आदित्यनाथ ने बिहार की जनता से पूछा कि क्या वे नये भारत का नया बिहार बनते देखना चाहते हैं। उन्होंने कांग्रेस और राजद पर हमला बोलते हुए कहा कि उन लोगों की सरकार के वक्त जब देश में आतंकी घटनाएं होती थीं तब बहाना बनाया जाता था कि ये घटनाएं सीमा पार से हो रही हैं। आज अगर जोर से कहीं पटाखा भी फट जाए तो पाकिस्तान सफाई देने लगता है। जब मजबूत सरकार होती है तो दुश्मन औकात में रहते हैं, मगर ‘मजबूर सरकार’ में आतंकवाद सिर चढ़कर बोलता है।

आदित्यनाथ ने कहा कि बिहार में बाढ़ की समस्या के स्थाई समाधान के लिए एनडीए सरकार में निरंतर कार्य हुए हैं। उत्तर प्रदेश ने तय कर लिया है कि वहां की सभी 80 लोकसभा सीटों पर कमल खिलाएंगे। इस चुनाव में एक तरफ रामभक्त ‘सबका साथ सबका विकास’ के लिए काम कर रहे हैं जबकि रामद्रोहियों में पाकिस्तान प्रेम जग रहा है, ये लोग माफिया के मरने पर मातम मनाते हैं और रामभक्तों पर गोलियां चलवाते हैं।

उन्होंने कहा कि बेगूसराय की धरती को मां गंगा और साहित्य के रूप में देवी सरस्वती का आशीर्वाद प्राप्त है।

उन्होंने कांग्रेस और राजद पर आरोप लगाया कि ये लोग एससी, एसटी और ओबीसी के आरक्षण में सेंध लगाने की कोशिश में हैं। योगी ने कहा कि देश को बचाने के लिए हम सभी को आगे आना होगा, क्योंकि कांग्रेस और राजद का गठबंधन भारत के विभाजन की नींव तैयार कर रहा है। लालू प्रसाद यादव कहते हैं कि सभी मुसलमानों को ओबीसी का आरक्षण मिलना चाहिए।

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 13 मई को बेगूसराय में मतदान है। यहां भाजपा के गिरिराज सिंह का मुकाबला महागठबंधन का प्रत्याशी अवधेश राय से है।