कांग्रेस के पीछे बहुत सारी अंतरराष्ट्रीय ताकतों का हाथ : कंगना रनौत

0
24

मंडी, 3 मई (आईएएनएस)। हिमाचल प्रदेश के सुंदर नगर के निहरी में मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कांग्रेस को ‘शहजादों की पार्टी’ बताया। उन्होंने कहा कि जहां एक तरफ गरीब मोदी और योगी हैं तो वहीं दूसरी ओर ये बिगड़े हुए शहजादे हैं।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कंगना ने कहा कि इन लोगों को राजनीति विरासत में मिली है और भारतवर्ष को अपनी पुश्तैनी जायदाद समझते हैं। कंगना ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस को सिर्फ कांग्रेस ना समझें, इनके पीछे बहुत सारी अंतरराष्ट्रीय ताकतों का हाथ है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की दुष्टता किसी से छिपी नहीं है। कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि वह अभी राजनीति में परिपक्व नहीं हैं और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। दोनों मां-बेटे को दौलत, राजघराने और पुश्तैनी राजनीतिक विरासत का घमंड है।

कंगना ने आगे कहा कि घमंड तो रावण का भी टूटा था और एक समय बाद सबका घमंड टूटता है। इसका जबाब वे खुद नहीं बल्कि मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता उनके पक्ष में मतदान करके देगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की पोल खुलने से ये लोग भारतवर्ष और विश्व की नजर में गिर गए हैं। इनके पाप का पिटारा खुलने से पूरा विश्व हैरान है। साल 2014 से पहले देश के मासूम लोगों पर आतंकी हमले होते थे। पूर्व पीएम मनमोहन सिंह आतंकवादियों के साथ मीटिंग करते थे, फोटो खिंचवाते थे। आतंकवादी खुले तौर पर आकर गोलाबारी करते थे और सैकड़ों लोगों को मौत के घाट उतारकर वापस चले जाते थे। आतंकियों द्वारा कश्मीरी पंडितों पर भी किया गया अत्याचार किसी से छुपे नहीं हैं।।