कांग्रेस के युवराज पूरे हिंदू समाज को हिंसक बताने का काम करते हैं : सीएम धामी

0
7

चमोली, 8 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तराखंड सहित देश के सात अलग-अलग राज्यों में 10 जुलाई को विधानसभा उपचुनाव है। इसमें उत्तराखंड के हरिद्वार की मंगलौर और चमोली की बद्रीनाथ विधानसभा सीट भी शामिल है। इसके लिए चुनाव प्रचार सोमवार शाम समाप्त हो गया।

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में प्रचार के दौरान जिस प्रकार स्थानीय जनता का अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है, उसे देखकर आश्वस्त हूं कि अबकी बार देवतुल्य जनता मतदान के पिछले सभी रिकॉर्ड ध्वस्त करते हुए भाजपा को विजयी बनाने जा रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस उत्तराखंड को परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की नई प्रयोगशाला बनाना चाहती है। अगर आप कांग्रेस के 65 सालों और प्रधानमंत्री मोदी के 10 सालों का हिसाब जोड़ेंगे तो 10 सालों का हिसाब बहुत भारी पड़ेगा। जो काम इन 65 सालों में नहीं हुए, उससे कई गुना काम इन 10 सालों में हुए हैं। इन 65 सालों में कांग्रेस ने भारत को लूटने में अंग्रेजों और मुगलों को भी पीछे छोड़ दिया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में नए-नए घोटाले सामने आया करते थे। कांग्रेस का एक ही लक्ष्य था सत्ता हासिल करो, जनता की गाढ़ी कमाई को लूटकर तिजोरी भरो। सत्ता हासिल करने के लिए कांग्रेस किसी भी स्तर पर जा सकती है। आज कांग्रेस देश में झूठ और भ्रम के जरिए जनता को ठगने की कोशिश कर रही है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने आरक्षण और संविधान खत्म करने का भ्रम फैलाया।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि कांग्रेस एक वोट बैंक को खुश करने में इतनी अंधी हो गई है कि अब उन्हें सभी हिंदू हिंसक नजर आते हैं। कांग्रेस पार्टी के युवराज लोकसभा के अंदर पूरे हिंदू समाज को हिंसक बताने का काम करते हैं। वो अपरिपक्व हैं। प्रदेश के विकास, सनातन के सम्मान और देवभूमि के स्वाभिमान को बनाए रखने के लिए कांग्रेस को जड़ से उखाड़ फेंकना है। भाजपा को प्रचंड बहुमत से जीत दिलानी है।