कांग्रेस को मजबूत करने का काम करूंगा : पप्पू यादव

0
10

नई दिल्ली, 10 जून (आईएएनएस)। बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव जीतने वाले राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने सोमवार को दिल्ली में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद उन्होंने आईएएनएस से खास बातचीत में कहा कि प्रियंका गांधी के साथ हमारी मुलाकात हुई।

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस आलाकमान के साथ हम खड़े हैं और भविष्य में भी खड़े रहेंगे। उनका प्यार हमारे साथ है, राष्ट्रीय से राज्य स्तर तक कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे। जनता ने मुझे चार बार निर्दलीय सांसद बनाया है, यह कोई मामूली बात नहीं है। मुझ पर जनता की असीम कृपा थी, जनता ने यह चुनाव लड़ा है। इस चुनाव में पूरी मशीनरी ने हमारे खिलाफ काम किया, लेकिन जनता ने मुझे चुनाव जिताया। कोरोना काल, पटना में आई बाढ़ में भी हम अकेले लड़ रहे थे।

उन्होंने कहा कि चुनाव में मेरे खिलाफ तमाम नेताओं ने पूर्णिया में कैंप किया। प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तीन दिन पूर्णिया का दौरा किए। तेजस्वी यादव ने मेरे खिलाफ काम किया, मेरे ख़िलाफ प्रत्याशी उतारा, लेकिन जीत हमारी हुई। तेजस्वी यादव अपनी जिद्द पर अड़े रहे, नहीं तो बिहार से कांग्रेस और दस सीटों पर चुनाव जीतती।

तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि शहाबुद्दीन के परिवार को टिकट नहीं दिया गया, कन्हैया कुमार को टिकट नहीं दिया गया। उनके फैसले से देश को कमजोर करने का काम किया गया है। केंद्र की नई सरकार में चिराग पासवान के मंत्री बनने पर उन्होंने कहा कि उन्हें मेरी तरफ से शुभकामनाएं है। वो बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट की बात करते थे, अब इस पर काम करें, यही कहना चाहता हूं। नीतीश कुमार को चाहिए था कि वह बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा लेते, अग्निवीर पर फिर से विचार करवाते, विशेष पैकेज लेते, लेकिन आपने एक लाभ तो ले लिया, मंत्रिमंडल में अपने एक नेता को शामिल करा लिया।