कांग्रेस झूठ की जनरेटर, लोगों को गुमराह करती है : सांसद पीपी चौधरी

0
10

जयपुर, 5 जून (आईएएनएस)। राजस्थान की पाली लोकसभा सीट से पीपी चौधरी ने जीत की हैट्रिक लगाई और तीसरी बार सांसद बने। पीपी चौधरी ने कांग्रेस प्रत्याशी संगीता बेनीवाल को 2,45,351 वोटों से हराया। सांसद बनने के बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हुए। इस दौरान एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि लक्ष्य ऊपर नीचे होता रहता है।

पीपी चौधरी ने कहा कि लक्ष्य कम ज्यादा होता रहता है, जनता का आदेश सर आंखों पर। इस बार हम किसी भी सूरत में कॉम्प्रोमाइज नहीं करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले 10 साल में विश्व में भारत का मान और सम्मान बढ़ाया है, वह अनुकरणीय है, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था। पूरे विश्व में बड़े-बड़े नेता और विश्व की एजेंसियां यह मानती है कि प्रधानमंत्री मोदी विश्व के नेता हैं और उनके सबसे ज्यादा फैन फॉलोअर्स हैं।

उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए गर्व की बात है कि हमारे प्रधानमंत्री ने पूरे विश्व में भारत का नाम किया। पिछले 10 साल में पीएम मोदी ने जो योजनाएं चलाईं, उसका लाभ समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति तक पहुंचा। सभी का सम्मान के साथ बिना किसी भेदभाव के सबका साथ, सबका विकास करना बहुत बड़ी बात है।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा झूठ बोलती रही है। कांग्रेस झूठ का जनरेटर है, आमजन को गुमराह कर, झूठ बोलकर अपना काम चलाती है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि काठ की हांडी कितने दिन तक चलेगी, आखिर लोगों को पता चलेगा ही कि कांग्रेस कहां खड़ी है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं आपके माध्यम से सभी वोटर्स और कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं। लोगों ने मेरे ऊपर विश्वास और भरोसा जताया है। मैं प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने तीसरी बार मुझे मौका दिया और उनके विकास कार्यों के चलते उन्हें ये जीत मिली है। हमें जो काम दिया जाएगा उसे भली भांति हम करेंगे।