कांग्रेस नेता पहले महिलाओं का अपमान करते हैं और बाद में माफी मांगते हैं : अपर्णा यादव

0
8

लखनऊ, 4 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी पर विवादित टिप्पणी की। इस मामले को लेकर भाजपा प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को मीडिया से बातचीत करते हुए पार्टी नेता अपर्णा यादव ने सुरजेवाला के बयान पर जोरदार पलटवार किया।

उन्होंने चुनाव आयोग से अपील की है कि कांग्रेस नेता की टिप्पणी का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कई नेता ऐसे बयान देते आए हैं। सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना रनौत पर गलत टिप्पणी की। कांग्रेस आईटी सेल से जुड़े लोगों पर भी महिलाओं के प्रति अपमानजनक व्यवहार के उदाहरण सामने आए हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता पहले महिलाओं का अपमान करते हैं और बाद में माफी मांगते हैं। उनका यह रवैया कांग्रेस के दोहरे चरित्र को दर्शाता है। यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान प्रियंका गांधी के मंच से ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ का नारा दिया गया था। लेकिन, उन्हीं के कार्यक्रमों में महिला अस्मिता को चोट भी पहुंचाई गई। ये महिला उत्थान के लिए नहीं, खबर में बने रहने के लिए ऐसा काम करते हैं।

दूसरी तरफ कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने अपने वायरल वीडियो पर सफाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि भाजपा आईटी सेल को काट-छांट, तोड़-मरोड़, फर्ज़ी-झूठी बातें फैलाने की आदत बन गई है, ताकि वो हर रोज मोदी सरकार की युवा विरोधी, किसान विरोधी, गरीब विरोधी नीतियों-विफलताओं और भारत के संविधान को खत्म करने की साज़िश से देश का ध्यान भटका सके।