काराकाट से हार के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, ‘सबको सब मालूम है’

0
8

पटना, 6 जून (आईएएनएस)। राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख और काराकाट लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ने चुनाव हारने के बाद गुरुवार को पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने पत्रकारों के पूछने पर कहा कि सबको सब मालूम है, कहने की जरुरत कहां?

पत्रकारों से चर्चा के दौरान कुशवाहा ने कहा कि सोशल मीडिया का जमाना है, उच्च तकनीक है। किसी को कुछ बताने की जरुरत है? सबको सब कुछ मालूम है। हमको कुछ नहीं कहना है। हमको कहने की जरुरत नहीं है।

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह के फैक्टर बनने के विषय में पूछने पर उन्होंने कहा, “फैक्टर बना या बनाया गया, सारी चीजें सभी को मालूम है। इसमें बताने की कोई बात नहीं है।”

उल्लेखनीय है कि इस लोकसभा चुनाव में काराकाट से एनडीए समर्थित राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा को हार का सामना करना पड़ा है। यहां से वामपंथी दल के प्रत्याशी राजाराम सिंह 1,05,858 मतों से विजयी हुए। दूसरे नंबर पर भोजपुरी अभिनेता और निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह रहे, जिन्हें 2,74,723 वोट मिले।

माना जाता है कि पवन सिंह के चुनावी मैदान में उतरने के कारण कुशवाहा को हार का सामना करना पड़ा। पवन सिंह को भाजपा ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से प्रत्याशी बनाया था, लेकिन, उन्होंने टिकट वापस कर दिया था। इसके बाद वे बतौर निर्दलीय काराकाट से चुनावी मैदान में उतर गए। भाजपा ने बाद में उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया।