कालीचरण महाराज ने राहुल गांधी को मंद बुद्धि बालक बताया, कहा- कांग्रेस की लुटिया डुबोने में एकाग्र हो चुके हैं

0
9

नागपुर, 9 मई (आईएएनएस)। कालीचरण महाराज ने कांग्रेस के भविष्य पर बात करते हुए राहुल गांधी को मंद बुद्धि बालक बताया है। उन्होंने कहा कि ये बालक कांग्रेस की लुटिया डुबोने में एकाग्र हो चुका है, देखते हैं आगे क्या होता है।

पीएम मोदी की ओर से कांग्रेस के एक्सपायरी डेट वाले बयान पर उन्होंने कहा कि हो सकता है, हमारा दिमाग जहां खत्म होता है, वहां उन लोगों का दिमाग चलता है, ऐसा हमारा मानना है। बता दें कि पीएम मोदी ने अपने एक भाषण में कहा था कि 4 जून कांग्रेस की एक्सपायरी डेट है।

कालीचरण महाराज ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि हमें आशा नहीं थी कि हमारी आंखों के सामने राम मंदिर का निर्माण हो पाएगा, हमें आशी नहीं थी कि आर्टिकल 370 हट जाएगी। हमें आशा नहीं थी कि देश में बमबारी, आतंकी हमले बंद हो जायेंगे।

उन्होंने कहा कि हम जीते जी राम लला को स्थापित होते देख पाएंगे, यह हमारी आशा ही नहीं थी, लेकिन चमत्कार हो गया। हमारे दिमाग से वो (पीएम मोदी) बहुत आगे की सोचते हैं।

राजनीति में धर्म की एंट्री पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि राजनीति में धर्म का घुसना जरूरी है, तभी रामराज्य की स्थापना होगी। धर्म का घुसना बहुत जरूरी है, रामराज्य की शुरुआत हो चुकी है।

कांग्रेस के सत्ता में आने पर राम मंदिर में ताला लगने वाले पीएम मोदी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग इस्लाम का समर्थन करते हैं, वह वोट बैंक की राजनीति के लिए ऐसा कर भी सकते हैं। अगर हमें गाय को बचाना है, बहन-बेटियों को बचाना है, देश की संस्कृति को बचाना है तो हिंदू राजाओं को ही हमें चुनना चाहिए। जो राम को लाए हैं, वह आएंगे, अबकी बार, चार सौ पार।

उन्होंने कहा कि भाजपा एक बार फिर बहुमत में आएगी और सरकार बनाएगी। किसी के समर्थन की कोई जरूरत नहीं है, देश का हिंदू जागरूक है।