काशी के संतों ने किया पीएम मोदी का विजय तिलक

0
16

वाराणसी, 30 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का चुनाव प्रचार समाप्त हो गया। अब एक जून को उत्तर प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों पर मतदान होगा।

जिन सीटों पर एक जून को मतदान होना है, उनमें पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी भी शामिल है। ऐसे में मतदान के पहले पीएम मोदी को अपार जनसमर्थन मिल रहा है। जनता के साथ काशी के संत समाज का भी पीएम मोदी को भरपूर समर्थन मिल रहा है।

काशी के संतों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर विजय तिलक लगा कर जीत का आशीर्वाद दिया। एक संत का कहना है कि सनातन धर्म के लिए भाजपा और पीएम मोदी का सत्ता में आना जरूरी है। हम लोग अपनी श्रद्धा और विश्वास से जान गए हैं कि मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं, इसलिए हमने तिलक लगाकर उनको विजयश्री का आशीर्वाद दिया है।

वहीं भाजपा कार्यकर्ता उत्तम ओझा का कहना है कि काशी के संतों और संन्यासियों ने पीएम मोदी को तिलक लगाकर प्रधानमंत्री बनने की मां जगदम्बा से प्रार्थना की है। भविष्य के लिए पीएम मोदी का देश का प्रधानमंत्री बनना समय की मांग है। संत समाज के साथ-साथ काशी की जनता जनार्दन का भी उनको भरपूर सहयोग और समर्थन मिल रहा है। ऐसे में पीएम मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता है।