केजरीवाल जेल में है लेकिन उनके बड़े नेता क्यों गायब हैं ? : मनजिंदर सिंह सिरसा

0
14

नई दिल्ली, 29 मार्च (आईएएनएस)। भाजपा राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने आप सांसदों के विदेश में होने का मुद्दा उठाते हुए पूछा है कि अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले में जेल में है, लेकिन उनकी पार्टी के सभी बड़े नेता आज भागे हुए हैं।

सिरसा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा के जो नौ सांसद बाहर हैं उनमें से कोई आंख का ऑपरेशन करा रहा है, कोई कान का ऑपरेशन करा रहा है तो कोई टांग का ऑपरेशन करा रहा है।

उन्होंने कहा कि राघव चड्ढा विदेश में है, वह भी कह रहे हैं कि उनका ऑपरेशन हो रहा है और अब पता लगा है कि स्वाति मालीवाल भी विदेश चली गई हैं, वह भी कह रही हैं कि उन्हें विदेश में काम है और बाकी राज्यसभा सांसद भी गायब है। उन्होंने कहा कि आज आम आदमी पार्टी का कोई भी नेता आबकारी घोटाला करने वाले अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ा नहीं हो रहा है और इससे यह स्पष्ट है कि अरविंद केजरीवाल ने घोटाला किया है और अब इस डूबते जहाज में कोई भी सवारी नहीं करना चाहता।

उन्होंने आरोप लगाया कि जब शराब घोटाला हुआ तो सबने उसमें से कुछ न कुछ हासिल किया और अब सब लोग इस डर से बाहर भाग रहे हैं कि उनकी भी बारी आ जाएगी, पुख्ता सबूत भी निकल कर सामने आ जाएंगे। जो पार्टी कल तक कह रही थी कि सड़कों पर उतरकर विरोध-प्रदर्शन करेंगे, उस पार्टी के सारे बड़े नेता छुप कर बैठे हैं।