केशव ने साधा अखिलेश पर निशाना, बोले पीडीए का मतलब परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी

0
12

बिजनौर, 27 मार्च (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर निशाना साधा और कहा कि ‘पीडीए’ के नारे का “असली फुल फार्म परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी” है। अखिलेश को अपने परिवार के अलावा कुछ भी दिखाई नहीं देता है।

केशव मौर्या ने बुधवार को बिजनौर के नुमाइश ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अखिलेश यादव ‘पीडीए’ का नारा दे रहे हैं। इस नारे का असली फुल फार्म परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी है। अखिलेश को अपने परिवार के अलावा कुछ भी दिखाई नहीं देता है। यही कारण है कि टिकट वितरण को लेकर भी चाचा-भतीजे में जंग छिड़ी है। रोजाना प्रत्याशी बदले जा रहे हैं। सपा को प्रदेश में प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज विपक्षी दलों के पास न कोई नेता है और न ही कोई नीति। इन हालात में उत्तर प्रदेश में इन तीनों दलों का कोई खाता तक खुलने वाला नहीं है। सभी 80 सीटों पर भाजपा गठबंधन जीत हासिल करेगा।

उन्होंने भाजपा और रालोद की संयुक्त जनसभा को संबोधित किया। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि जो आज विपक्ष मे हैं उन्होंने सत्ता में रहते हुए जमकर घोटाले किए। उनके घोटालों की जांच हो रही है तो वे घबराए हुए हैं। घबराकर भाजपा के खिलाफ एकजुट हो गए, लेकिन यह एका कुछ दिन ही चला। फिर से वे बिखर गए हैं।