चुनाव में आप की ड्रामेबाजी नहीं आई काम, इनका सब कुछ जल्द हो जाएगा खत्म : चन्नी

0
12

जालंधर, 7 जून (आईएएनएस)। पंजाब के जालंधर लोकसभा सीट से सांसद चुने गए कांग्रेस उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी आज जालंधर पहुंचे। इस दौरान चन्नी ने क्षेत्र के लोगों से मुलाकात की और जनसमस्याओं के निस्तारण का भरोसा जताया।

चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि अभी उन्होंने सांसद के रूप में शपथ लेनी है और उसके बाद मुद्दों पर काम करना शुरू करेंगे। वह नशे के खिलाफ लड़ाई शुरू करेंगे और अवैध लॉटरी के कारोबार पर नकेल कसी जायेगी।

पंजाब में आम आदमी पार्टी के चुनावी प्रदर्शन पर चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि ज्यादा देर ड्रामेबाजी नहीं चलती। आने वाले दिनों में इनका सब कुछ खत्म हो जाएगा। कितनी देर आप लोगों का बातों से पेट भरते रहेंगे। आखिरकार तो आपको मुद्दों पर आना ही पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि मान सरकार के पास कोई कोई मुद्दा नहीं है। दो साल में उन्होंने कुछ किया नहीं है और लोग उनसे परेशान हैं और लोगों ने इस बार इनको दिखा दिया है। वहीं कंगना रनौत मामले में उन्होंने कहा की वह इस मामले पर कुछ नहीं बोलना चाहते।

बता दें कि पंजाब में आम आदमी पार्टी से समझौता नहीं करना कांग्रेस के लिए फायदेमंद हुआ। हालांकि कांग्रेस को इस बार पिछली बार से एक सीट का नुकसान हुआ है। कांग्रेस यहां से सात सीट जीत कर बढ़त बनाने में कामयाब रही है।