छिंदवाड़ा से भाजपा उम्मीदवार विवेक बंटी साहू ने दिग्गजों की मौजूदगी में भरा नामांकन

0
15

छिंदवाड़ा 27 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की सबसे प्रतिष्ठित लोकसभा सीटों में से एक छिंदवाड़ा से भाजपा के उम्मीदवार विवेक बंटी साहू ने बुधवार को पार्टी के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कांग्रेस नेता कमलनाथ पर कई आरोप लगाए।

छिंदवाड़ा से कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के पुत्र नकुलनाथ को एक बार फिर उम्मीदवार बनाया है। नकुलनाथ ने मंगलवार को ही अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था। बुधवार को भाजपा उम्मीदवार विवेक बंटी साहू ने शक्ति-प्रदर्शन के साथ पर्चा भरा। उनकी रैली में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

नामांकन भरते समय मुख्यमंत्री के अलावा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश शासन के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय एवं प्रह्लाद पटेल भी कलेक्ट्रेट कार्यालय में उपस्थिति थे।

इस मौके पर आयोजित जनसभा में सीएम यादव ने कमलनाथ पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि एक ही परिवार के लोग यहां कुंडली मारकर बैठे हुए हैं, पहले पिता सांसद और अब बेटे को चुनाव लड़ा रहे हैं। बीते साढ़े चार दशक में आखिर उन्होंने क्या किया यह छिंदवाड़ा की जनता जानती है।

कमलनाथ ने मंगलवार को स्थानीय लोगों से भावनात्मक अपील की थी और कहा था कि उन्होंने अपनी जवानी छिंदवाड़ा के विकास में लगा दी और परिवार को भी नहीं देखा। इस पर मुख्यमंत्री ने तंज कसा और कहा कि छिंदवाड़ा की जनता सच जानती है।