जनता को बरगला रही है सरकार : डिंपल यादव

0
11

मैनपुरी, 2 अप्रैल (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी व लोकसभा चुनाव में मैनपुरी से सपा उम्मीदवार डिंपल यादव गांव-गांव घूमकर लोगों से वोट मांग रही हैं। इस दौरान वह राजनीतिक सवालों को जवाब भी दे रहीं हैं।

अपने प्रचार अभियान के दौरान संवाददाताओं से बात करते हुए डिंपल यादव ने प्रधानमंत्री के बयान कि विकास का अभी ट्रेलर है, पिक्चर बाकी है, पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अगर हम लोग गांवों में जाएंगे, तो हमे विकास के ट्रेलर की हकीकत का पता चल जाएगा। उन्होंने कि बेरोजगारी की कोई सीमा नहीं है। किसानों का बुरा हाल है। गांवों में बिजली व्यवस्था ध्वस्त है। डिंपल ने कहा कि सरकार मीडिया के जरिए लोगों को केवल बरगला रही है।

डिंपल ने यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया, जिसमें मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री का पद 2047 तक खाली नही हैं, राहुल गांधी इसेे भूल जाएं।

जेल से अरविंद केजरीवाल के सरकार चलाने पर डिंपल यादव ने कहा कि यह लोकतंत्र में बहुत ही निराशाजनक है कि मुख्यमंत्रियों को जेल भेजा जा रहा है। लगातार दूसरे मुख्यमंत्री जेल गए हैं। सीबीआई और ईडी के माध्यम से लोगों को सताया जा रहा है और वसूली की जा रही है। डिंपल ने कहा कि चुुुुुनावी बाॅॅॅन्ड का मामला सामने आने पर लोगों को पता चल गया है कि कौन सी पार्टी भ्रष्टाचार में लिप्त है।

सपा नेता ने कहा कि यह समझना होगा ऐसी कौन से तकनीक है कि जिस पर भी भ्रष्टाचार लगता है, वह भाजपा में जाते ही पाक साफ हो जाता है।