जनता तय करे कि पैरोल पर छूटे अपराधी को या फिर विकास को देना है वोट : भाजपा

0
13

नई दिल्ली, 11 मई (आईएएनएस)। भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रेस कांफ्रेंस को छलावा करार देते हुए गंभीर आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा कि 50 हजार के मुचलके पर छूटे अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से झूठ बोलने का सिलसिला शुरु कर दिया है। यह दिल्ली की जनता को तय करना है कि पैरोल पर छूटे अपराधी को वोट देना है या फिर पिछले 10 सालों में विकास की नई परिभाषा लिखने वाले मोदी सरकार को।

उन्होंने आगे कहा, “अरविंद केजरीवाल 50 दिन तक जेल के अंदर रहकर आए हैं और उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रहा है कि उन्होंने चोरी की है। अंतरिम जमानत उन्हें सिर्फ प्रचार के लिए मिली है। आखिर 2 जून के बाद अरविंद केजरीवाल कौन सा जश्न मनाएंगे।

वीरेन्द्र सचदेवा ने आगे कहा कि ‘आप’ ने दिल्ली को सबसे प्रदूषित राजधानी बनाया, सरकारी अस्पतालों में नकली दवाई दी, मोहल्ला क्लीनिक में घोटाला किया, शिक्षा के नाम पर पैसे कमाने का काम किया, स्वास्थ्य क्रांति के नाम पर घोटाला किया और सबसे बड़ी सोच ये है कि शराब नीति के माध्यम से दिल्ली के युवाओं को नशे में धकेलने का काम किया। भ्रष्टाचार ही केजरीवाल की सोच है, लेकिन भाजपा का हर कार्यकर्ता भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ता है।

उन्होंने आगे कहा कि आज केजरीवाल को अपने और अपनी पार्टी के बारे में सोचने की जरूरत है, क्योंकि उनके चार टॉप भ्रष्टाचारी नेता जेल में थे जिनमें से दो भ्रष्टाचारी पैरोल पर बाहर हैं।