जब बेटा सफल नहीं हुआ, तो पीएम मोदी पर हमला करना स्वाभाविक है : आचार्य प्रमोद कृष्णम

0
13

नई दिल्ली, 8 मई (आईएएनएस)। पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी वरिष्ठ नेता हैं, लेकिन जब कोई भी मां देखती हैं कि उसका बेटा सफल या कामयाब नहीं हो रहा है तो ऐसे में पीएम मोदी पर हमला करना स्वाभाविक है। अब सोनिया गांधी किसी छोटे-मोटे नेता पर हमला नहीं करेंगी। वह प्रधानमंत्री पर हमला इसलिए कर रही हैं क्योंकि राहुल गांधी पीएम से लड़ने में सक्षम-सफल नहीं हो पा रहे हैं।

आईएएनएस के बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद पर कार्रवाई के सवाल पर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि मायावती एक सुलझी हुई नेता हैं, वो जनता की नब्ज को समझती हैं। उन्होंने देखा कि उनके भतीजे में प्रतिभा है, लेकिन मैच्योरिटी नहीं है। देश की जनता ऐसे नेता को समर्थन नहीं देती है जो अपरिपक्व हो। मायावती के इस फैसले से कांग्रेस, समाजवादी पार्टी को एक सीख लेनी चाहिए और अपने नौसिखिए नेताओं को पार्टी में थोड़ा साइड करना चाहिए। कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व बहुत वरिष्ठ है, लेकिन, वो फैसले राहुल गांधी लेते हैं। इसी तरह रामगोपाल यादव और शिवपाल यादव को चाहिए कि वो अखिलेश यादव को थोड़ी छुट्टी दे दें और समाजवादी पार्टी को अपना अध्यक्ष कोई मेच्योर नेता को चुनना चाहिए।

उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय पार्टी का देश के भविष्य से कोई लेना-देना नहीं है। जितनी क्षेत्रीय पार्टियां हैं, वो अपने-अपने स्वार्थ में फैसले करती हैं, कोई एक जाति, कोई एक जिले की पार्टी, कोई दो जिले की पार्टी है और इन सब पार्टियों का एक ही मकसद है। देश की संपदा को लूटना, अपने बच्चों को राजनीति में स्थापित करना, अपने परिवार के लोगों को राज्यसभा और लोकसभा भेजना, मंत्री बनाना। जाति के नाम पर इसको तोड़ा जाए।