जेडीयू नेता रंजन यादव राजद में हुए शामिल, कहा लालटेन की लहर चल रही है

0
14

पटना, 9 मई (आईएएनएस)। जनता दल यूनाइटेड के नेता और पूर्व सांसद रंजन यादव गुरुवार को राजद में शामिल हो गए। राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने यादव को पार्टी की सदस्यता दिलाई और स्वागत किया।

पार्टी की सदस्यता लेने के बाद रंजन यादव ने लालू प्रसाद यादव की जमकर तारीफ की और कहा कि उनकी डिमांड लोकसभा चुनाव में हर राज्य में होती थी। पूर्व सांसद रंजन यादव ने कहा देश के चार-चार प्रधानमंत्री के साथ लालू प्रसाद यादव ने काम किया है। वह सभी प्रधानमंत्री लालू प्रसाद यादव को अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए बुलाते थे।

उन्होंने कहा कि बिहार में लालटेन की लहर चल रही है।

राजद प्रदेश कार्यालय में आयोजित समारोह में मनोज झा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी मंच से फालतू की बातें करते हैं।

इस दौरान राज्यसभा सांसद मनोज झा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को झूठ बोलने की मशीन बताते हुए कहा कि अगर किसी मंच पर प्रधानमंत्री के भाषण के दौरान झूठ पकड़ने वाली मशीन लगा दी जाए तो वह भी खराब हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि आज भारत के संविधान पर चर्चा होगी, ये गोलवलकर के लोग हैं, जिनको आरक्षण और बाबा साहब से दिक्कत थी। मंडल कमीशन की रिपोर्ट में 3,700 से अधिक जातियां पिछड़ी जाति की हैं। मंडल कमीशन की रिपोर्ट की जानकारी उनको नहीं है।

उन्होंने कहा कि मंडल कमीशन की रिपोर्ट प्रधानमंत्री ने नहीं पढ़ी है।

झा ने कहा कि भारत के संविधान को बदलने की धमकी भाजपा के लोग दे रहे हैं।

राज्यसभा सांसद ने कहा, “अगर चुनाव मुद्दों पर होगा तो मोदी जी की बात नहीं होगी। मोदी जी मुद्दों से विलोम हैं।”

उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि राजद और कांग्रेस के घोषणा पत्र में बहुत अंतर नहीं है। इनमें मौलिक बातें समान हैं।