झारखंड : भाजपा नेता अमर बाउरी का राहुल गांधी पर हमला, मतदान को प्रभावित करने की साजिश का आरोप

0
10

रांची, 7 मई (आईएएनएस)। झारखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है। इस दौरान उन्होंने आलमगीर आलम के पीएस के नौकर के घर से भारी मात्रा में बरामद कैश बरामदगी को लेकर भी कांग्रेस पर हमला बोला है।

राहुल गांधी की जनसभा से कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम के नदारद रहने पर उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष के रूप में मैं जानना चाहता हूं कि राहुल गांधी की सभा में कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम नजर क्यों नहीं आए।

आलमगीर आलम के पीएस के नौकर के घर से भारी मात्रा में बरामद कैश बरामद होने पर अमर बाउरी ने कहा कि कांग्रेस शुरू से ही भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है। ट्रांसफर-पोस्टिंग के नाम पर पैसे वसूले गए हैं। जेल के अंदर से लोगों को लगातार फोन किये जा रहे हैं। जेल मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश की जा रही है, इस पर अंकुश लगाना बहुत जरूरी है। पैसे की जो बरामदगी हुई है, उसके बारे में राहुल गांधी को बताना चाहिए कि ये पैसे किसके हैं।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बताएं कि पैसों का उपयोग चुनाव में कहां किये जाने थे। खेल गांव में हेलीकॉप्टर रखा गया है जिससे पैसों को एक जगह से दूसरे जगह ले जाने का काम किया जा रहा है।

आरक्षण को लेकर उन्होंने कहा कि अगर कहीं आरक्षण खत्म किया गया है तो वो अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी है। जहां दलितों, पिछडों का आरक्षण खत्म किया गया है। पीएम मोदी के नेतृत्व में संविधान पूरी तरह से सुरक्षित है।

झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि उन भी कार्रवाई होनी चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि सरकार बनने के बाद भ्रष्टाचारियों के हलक से पैसा निकाल लेंगे।