तुष्टीकरण, भ्रष्टाचार, क्षेत्रवाद, जातिवाद और परिवारवाद मुक्त व्यवस्था के लिए करें मतदान : अमित शाह

0
10

नई दिल्ली, 7 मई (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदाताओं से बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील की है। उन्होंने मतदाताओं से कर्त्तव्य समझकर राष्ट्र निर्माण में योगदान देकर, एक बार फिर से तुष्टीकरण, भ्रष्टाचार, क्षेत्रवाद, जातिवाद और परिवारवाद मुक्त व्यवस्था के लिए मतदान करने की अपील की है।

शाह ने एक्स पर हिंदी और अंग्रेजी भाषा मे पोस्ट कर कहा,”लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में मतदान करने वाले सभी मतदाताओं से अपील है कि मतदान को अपना कर्तव्य समझकर राष्ट्र निर्माण में योगदान दें। एक बार फिर तुष्टीकरण मुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त, क्षेत्रवाद मुक्त, जातिवाद मुक्त और परिवारवाद मुक्त व्यवस्था के लिए मतदान करें। एक ऐसी सरकार चुनें, जिसके पास लोक कल्याण का अनुभव और विकसित भारत का ब्लूप्रिंट हो। आपका एक वोट दशकों तक न सिर्फ आपके, बल्कि पूरे देश के भाग्योदय की नींव रखेगा।”

शाह ने हिंदी और क्षेत्रीय भाषाओं में एक्स पर अलग-अलग पोस्ट कर भी चुनाव वाले राज्यों से जुड़े विशेष मुद्दों को उठाते हुए राज्य से जुड़े मतदाताओं से मतदान करने का विशेष आग्रह किया है।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत देश के 11 राज्यों एवं संघ शासित प्रदेशों की 93 सीटों पर मंगलवार को मतदान हो रहा है।