तेजस्वी के बयान पर चिराग का पलटवार, कहा- मोदी तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेंगे

0
9

पटना, 8 मई (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव के 4 जून को एनडीए सरकार की विदाई वाले बयान पर चिराग पासवान की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं।

चिराग पासवान ने कहा कि अगर इसको वह जाना कहते हैं तो वह बिल्कुल जाएंगे और तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जाएंगे। उन्होंने कहा कि जितना ध्यान विपक्ष के नेता प्रधानमंत्री पर देते हैं, उतना ध्यान अगर अपने प्रत्याशी पर दे देते तो संभवत: उनकी जमानत बच जाती।

उन्होंने कहा कि जितना समय ये लोग बेकार की बातों को मुद्दा बनाने में, जितना समय प्रधानमंत्री पर बिताते हैं, अगर उसका 10 परसेंट समय भी अपने गठबंधन के राष्ट्रीय नेता, बिहार और बिहारी को देते, तो शायद लोग उन पर थोड़ा विश्वास कर लेते। प्रधानमंत्री मोदी चुनाव के हर चरण में बिहार आए। अब 12 तारीख को फिर पटना आ रहे हैं।

विपक्ष पर हमला तेज करते हुए उन्होंने कहा कि उनके गठबंधन के राष्ट्रीय नेता कहां है? क्या उनके लिए बिहार कोई मायने नहीं रखता। कांग्रेस के कितने बड़े नेता यहां आए हैं? पीएम मोदी देश के प्रधानमंत्री होने के बाद भी इतना समय बिहार और बिहारी को दे रहे हैं। यह उनकी बिहार के प्रति चिंता दिखाती है। हम लोगों के प्रति उनका सम्मान दिखता है, ऐसे में प्रधानमंत्री को देश की जनता बार-बार चुनकर प्रधानमंत्री बनाएगी।

इससे पहले तेजस्वी यादव ने पत्रकारों के बात करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी जानते हैं कि बिहार और देश की जनता तानाशाह सरकार को हटाना चाहती है। तीसरे चरण के चुनाव में हम लोग बहुत अच्छे पोजीशन में हैं, 4 जून को एनडीए की सरकार गिरने जा रही है।