तेजस्वी यादव ने पूछे सवाल, पीएम मोदी के मंच पर सीएम नीतीश कुमार क्यों नहीं गए?

0
6

पटना, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के मंच पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अनुपस्थिति पर सवाल उठाए हैं।

पटना में पत्रकारों से चर्चा के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का दो जगह कार्यक्रम था, लेकिन, दोनों जगहों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नहीं बुलाया गया।

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि पीएम के मंच पर नीतीश कुमार क्यों नहीं बुलाए गए, क्या भाजपा को डर लग रहा है। जदयू के लोगों को भी बताना चाहिए कि जो जदयू के सर्वमान्य नेता हैं, उन्हें भाजपा मंच पर क्यों नहीं बैठाना चाहती है। प्रधानमंत्री के संविधान सभा में 90 प्रतिशत सनातनी होने के बयान के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि आखिर इस प्रश्न का क्या मतलब है?

उन्होंने कहा कि संविधान देश की सबसे पवित्र किताब है। भाजपा के प्रत्याशी खुलेआम इसे समाप्त करने की बात कर रहे हैं। इनको और कुछ तो आता नहीं है केवल हिंदू-मुस्लिम की बात करना है। आप 10 साल पीएम हैं, आपने क्या किया, ये बताएं। पीएम नौकरी, गरीबी और काला धन जैसे मुद्दों पर क्यों नहीं बोल रहे। इन बातों से बिहार का भला नहीं होने वाला है, मुद्दों की बात होनी चाहिए। उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि लालू जी प्रचार करने जाएंगे ही।

–आईएएनएस

एमएनपी/एबीएम