तेलंगाना की रैली में पीएम मोदी का दिव्यांग बहनों के लिए दिखा अनोखा प्रेम

0
10

नई दिल्ली, 10 मई (आईएएनएस)। तेलंगाना के महबूबनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीआरएस और कांग्रेस पार्टी पर जमकर वार किया। वहीं, पीएम मोदी की इस रैली में एक अद्भुत नज़ारा भी दिखाई दिया।

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी जब रैली को संबोधित कर रहे थे, इसी दौरान उनकी नजर हजारों की भीड़ में दिव्यांग लड़कियों पर पड़ी। इस पूरे वाकया का वीडियो भी सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और यूजर्स पीएम मोदी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

पीएम मोदी मंच से कहते हैं कि दो-तीन दिव्यांग बहनें हमें आशीर्वाद देने आई हैं। उनके लिए रास्ता खोलिए, उनको परेशानी हो रही है।

पीएम मोदी ने आगे खड़े लोगों से हटने की अपील करते हुए लड़कियों को आगे आने के लिए रास्ता देने को कहा। इसके बाद लोगों की मदद से दिव्यांग लड़कियों को रैली में आगे किया जाता है।

इस दौरान पीएम मोदी मंच से कहते हैं कि मैं तब तक आगे भाषण नहीं दूंगा। जब तक इन बहनों के लिए व्यवस्था नहीं हो जाती है। मैं बहनों की तकलीफ नहीं देख सकता।

पीएम मोदी ने आगे रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं इन बहनों का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। कितना कष्ट उठाकर यह हमें आशीर्वाद देने आई हैं।

इसी रैली के दौरान पीएम मोदी की नजर एक बच्चे पर भी पड़ती है। वह मंच से कहते हैं कितना प्यारा बच्चा कब से हमें हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहा है। इसके बाद रैली में मौजूद लोग मोदी-मोदी के नारे लगाते हैं। पीएम मोदी कहते हैं कि बच्चों का प्यार यह भी उनको परेशान करता है।

हालांकि, यह पहला वाकया नहीं है, जब पीएम मोदी की रैली के दौरान इस तरह का नजारा देखने को मिला हो। इसके पहले पश्चिम बंगाल के बर्धमान में प्रधानमंत्री मोदी जब रैली को संबोधित कर रहे थे, तब भी उनकी नजर हजारों की भीड़ में एक साधु पर पड़ी थी, जो रुद्राक्ष की माला लेकर खड़े थे। इसके अलावा कर्नाटक के बागलकोट में भी पीएम मोदी की रैली में एक बच्ची भीड़ में प्रधानमंत्री की तस्वीर लेकर खड़ी हुई थी।

–आईएएनएस

एसके/