दिन में चलाता था ओला बाइक, रात में महिलाओं को लूटता था, पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

0
12

नोएडा, 31 मई (आईएएनएस)। नोएडा सेक्टर-49 पुलिस ने गुरुवार-शुक्रवार की रात मुठभेड़ में एक बदमाश को गिरफ्तार किया। उसके पास से लूट का सामान भी बरामद हुआ है। वह दिन में ओला बाइक चलाता था और रात के वक्त महिलाओं से लूट किया करता था।

जानकारी के मुताबिक, थाना सेक्टर-49 पुलिस एक महिला के साथ हुई पर्स लूट की घटना की जांच कर रही थी। पुलिस को सूचना मिली कि लुटेरा छीने गये बैग को लेकर ओला बाइक से सेक्टर-51 नोएडा से सेक्टर-76 मेट्रो स्टेशन सर्विस रोड पर जा रहा है।

पुलिस ने संदिग्ध ओला बाइक राइडर को रोकने का प्रयास किया तो वह अपनी बाइक को सर्विस रोड पर ही छोड़कर भागने लगा। उसने पुलिस पार्टी पर गोली भी चला दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें बदमाश प्रमोद पैर में गोली लगी। उसे गिरफ्तार कर उपचार के जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

पुलिस ने अभियुक्त के कब्जे से एक भूरे रंग का लेदर का लेडीज बैग बरामद किया है जिसमें एक छोटा लेडीज पर्स, कार्ड्स (डेबिट कार्ड, मेट्रो कार्ड, पैन कार्ड, आधार कार्ड), एक डायरी, एक डेल कम्पनी का लैपटॉप और एक आईफोन बरामद हुआ है। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा .315 बोर, एक खोखा कारतूस .315 बोर और एक चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की है। उस पर लगभग आधा दर्जन मुकदमे हैं। अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

पुलिस ने बताया है कि आरोपी प्रमोद शातिर बदमाश है। वह ओला कंपनी में अपनी बाइक को चलाता है। दिन में वह बाइक राइडर का काम करता है और उसके बाद रात के वक्त महिलाओं से लूटपाट किया करता है। नोएडा के अलग-अलग थानों में उस पर लूट और स्नैचिंग के आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं।