दिल्ली की सातों सीटों पर जीत की ओर बीजेपी, मनोज तिवारी ने दिल्लीवासियों को कहा शुक्रिया

0
13

दिल्ली, 4 जून (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव को लेकर सामने आ रहे रुझान अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गए हैं। कुछ देर बाद ये नतीजों में तब्दील हो जाएंगे। मौजूदा रुझान एनडीए के पक्ष में नजर आ रहे हैं, लेकिन आंकड़ों के दृष्टिकोण से देखें तो इस बार बीजेपी को नुकसान पहुंचा है, लेकिन राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर बीजेपी बढ़त बनाए हुए है।

दिल्ली में सभी सातों सीटों पर बीजेपी के उम्मीदवार विजयी परचम लहराते हुए दिख रहे हैं। जिस पर बीजेपी नेता मनोज तिवारी का भी बयान सामने आया है।

मनोज तिवारी ने कहा, “मैं उत्तर पूर्वी दिल्ली के साथ-साथ पूरी दिल्ली की जनता को धन्यवाद देना चाहता हूं। पार्टी ने जिस तरह से तीसरी बार टिकट देकर कर हम पर भरोसा जताया था, उसके बाद हमारा कर्तव्य था कि हम लोग दिल्ली की सातों सीटें जीतें। हम दिल्ली की सातों सीट जीत रहे हैं। इसके लिए मैं दिल्ली की जनता का आभार व्यक्त करना चाहता हूं। मैं दिल्ली के प्रत्येक व्यक्ति का दिल से धन्यवाद देता हूं।“

बीजेपी नेता ने आगे कहा, “हम दिल्ली की जनता का कर चुकाएंगे और जो वादे हमने यहां की जनता से किए हैं, उसे किसी भी कीमत पर पूरा करके रहेंगे। यहां जनता हमेशा से ही सर्वोपरि रही है।“

बता दें कि नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से मनोज तिवारी अपने निकटतम प्रतिद्वंदी कन्हैया कुमार को पटखनी देते हुए विजयी परचम लहराते दिख रहे हैं। इसके लिए उन्होंने दिल्ली की जनता का आभार व्यक्त किया। इसके साथ ही वो जीत की हैट्रिक लगाने में भी सफल हुए हैं।

इससे पहले वो 2014 और 2019 में भी जीत का परचम लहरा चुके हैं, जिसे ध्यान में रखते हुए पार्टी ने उन्हें इस बार भी चुनावी मैदान में उतारा था। वहीं, कांग्रेस ने उनके विरोध में कन्हैया कुमार पर दांव लगाया था।