दिल्ली में पानी की किल्लत जारी, सातों भाजपा सांसद हरियाणा और केंद्र से करें बात : ‘आप’

0
11

नई दिल्ली, 14 जून (आईएएनएस)। दिल्ली में पेयजल की समस्या लगातार बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को भी दिल्ली के कई इलाकों में पानी की किल्लत रही। कई इलाकों में पीने का पानी नहीं आया और टैंकरों से जलापूर्ति की गई। इस बीच राजनीतिक दल पानी को लेकर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते हुए दिखे।

इस स्थिति के लिए भाजपा ने दिल्ली सरकार को जिम्मेदार ठहराया। भाजपा के मुताबिक दिल्ली सरकार की अव्यवस्था के कारण ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई है।

जबकि, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने एक बार फिर आरोप लगाया कि हरियाणा सरकार दिल्ली को उसके हक का पानी नहीं दे रही है।

उन्होंने दिल्ली से भाजपा के सातों सांसदों के लिए कहा कि दिल्ली के लोगों ने भाजपा के सातों सांसद जिताए हैं। इसके बाद भी हरियाणा की भाजपा सरकार दिल्ली के लोगों को सजा दे रही है। इतनी भीषण गर्मी में हरियाणा की भाजपा सरकार दिल्ली के हक का पानी रोककर हमसे दुश्मनी निकाल रही है। मैं भाजपा के सातों सांसदों से कहना चाहता हूं कि उनको दिल्ली को पानी देने के लिए हरियाणा और केंद्र सरकार से अपील करनी चाहिए और एलजी से मिलना चाहिए, लेकिन वो लापता हैं।

उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार से कहना है कि आप हमसे दुश्मनी निकालिए, लेकिन दिल्ली के लोगों को परेशान मत कीजिए। दिल्ली के लोगों को घर-घर पानी देने के लिए केजरीवाल सरकार लगातार प्रयास कर रही है। दिल्ली के लोगों ने भाजपा के सात सांसद जिताए हैं, अब वो सातों सांसद कहां हैं। पानी पिलाने से ज्यादा पुण्य का काम कुछ और नहीं होता है। राजनीति अपनी जगह है, लेकिन पानी के मामले पर ऐसे भेदभाव नहीं करनी चाहिए। दिल्ली में पानी के संकट की इस स्थिति में भाजपा पहले दिल्ली सरकार और दिल्ली वालों का साथ दे, इसके बाद आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति करते रहेंगे।