दिल्ली में पानी की भीषण किल्लत, केजरीवाल कर रहे नौटंकी : भाजपा

0
10

नई दिल्ली, 31 मई (आईएएनएस)। भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि पंजाब में अभी मतदान होना है, इसलिए, पंजाब में सहानुभूति वोट पाने के लिए केजरीवाल नौटंकी कर रहे हैं। भाजपा ने दिल्ली में बढ़ती पानी की किल्लत को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आरपी सिंह ने केजरीवाल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल को जेल जाने से डर लगता है क्योंकि उन्हें शीशमहल की सुविधाओं की आदत हो गई है और तिहाड़ जेल में उन्हें वह सारी सुविधाएं नहीं मिलती है, जिसकी व्यवस्था उन्होंने अपने लिए शीशमहल में की हुई है।

उन्होंने कहा कि इसी कारण केजरीवाल अलग-अलग प्रकार के बहाने ढूंढते हैं। कभी कहते हैं कि उन्हें चुनाव में प्रचार करना है तो कभी कहते हैं कि उनकी तबियत खराब है। तिहाड़ जेल का प्रशासन तो उन्हीं की दिल्ली सरकार के अधीन आता है और केजरीवाल के मंत्री ही तिहाड़ जेल का प्रशासन चलाते हैं। अगर तिहाड़ जेल के अंदर उनके स्वास्थ्य की चिंता नहीं की जा रही है तो इसके लिए उनकी अपनी सरकार और उनके अपने ही मंत्री जिम्मेदार हैं। तिहाड़ जेल में अच्छे डॉक्टर हैं, एम्स एवं अन्य अस्पतालों के साथ भी उनका टाइअप है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने केजरीवाल पर पंजाब में सहानुभूति वोट के लिए नौटंकी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पंजाब में मतदान है, इसलिए पंजाब में सहानुभूति वोट पाने के लिए अरविंद केजरीवाल नौटंकी कर रहे हैं।

वहीं, दिल्ली भाजपा ने राजधानी में पानी की किल्लत को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और दिल्ली सचिवालय तक प्रदर्शन मार्च कर अपना विरोध प्रकट किया। भाजपा के विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने पानी के संकट के लिए केजरीवाल सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए भ्रष्टाचार को लेकर जमकर निशाना साधा।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आरपी सिंह ने दिल्ली जल बोर्ड में भारी भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि पानी संकट के लिए केजरीवाल सरकार जिम्मेदार है। दिल्ली में पानी की किल्लत को दूर करने के लिए केजरीवाल सरकार गंभीर नहीं है।