दिल्ली में भाजपा उम्मीदवारों ने पार्कों में जाकर मॉर्निंग वॉक करने वालों से मांगा समर्थन

0
15

नई दिल्ली, 16 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव में फिर से दिल्ली की सभी सातों सीटों पर चुनाव जीतने के मिशन में जुटी भाजपा के नेताओं और पार्टी उम्मीदवारों ने गुरुवार सुबह अलग-अलग इलाकों के पार्कों में जाकर मॉर्निंग वॉक और योग करने वालों तथा टहलने वाले लोगों से समर्थन मांगा।

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा, नई दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज, दक्षिण दिल्ली से उम्मीदवार रामवीर सिंह बिधूड़ी, उत्तर पश्चिम दिल्ली से उम्मीदवार योगेंद्र चंदोलिया सहित पार्टी के कई अन्य नेताओं ने दिल्ली के विभिन्न पार्कों में जाकर लोगों से नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा उम्मीदवारों को विजयी बनाने की अपील की।

पार्क में जाकर चुनाव प्रचार करने के बाद सचदेवा ने एक बार फिर से एनडीए गठबंधन के 400 पार के नारे को दोहराते हुए दावा किया कि भाजपा दिल्ली की सभी सातों सीटें जीतने जा रही है। बांसुरी स्वराज ने कांग्रेस और आप के गठबंधन पर सवाल उठाते हुए दावा किया कि मतदाता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किए गए विकास कार्यों और विकसित भारत के संकल्प के लिए वोट करने जा रहे हैं।