दिल्ली सरकार के पैसे पर सबसे महंगे होटल के महंगे कमरे में ठहरते हैं केजरीवाल : भाजपा

0
18

नई दिल्ली, 12 फरवरी (आईएएनएस)। भाजपा प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली सरकार के पैसे पर सबसे महंगे होटल के महंगे कमरे में ठहरने का आरोप लगाते हुए कहा है कि केजरीवाल ने 50 दिनों में 1.50 करोड़ रुपये लग्जरी होटलों में खर्च कर दिया है।

भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए शाजिया इल्मी ने कहा कि दिल्ली के ‘लाटसाहब’ के कारनामों की दास्तान अभी जारी है, जो ऑटो में घूमते थे, वे आज सबसे महंगे होटल में रहते हैं। उनको ऐशो-आराम की ऐसी लत लग गयी है कि उन्होंने अनैतिकता की इंतहा पार कर दी है।

केजरीवाल पर हमला बोलते हुए इल्मी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल अपनी मौज के लिए, आम आदमी पार्टी के प्रचार के लिए दिल्ली सरकार के पैसे पर गुजरात, महाराष्ट्र, कर्नाटक और पंजाब में सबसे महंगे होटल के महंगे कमरे में रहे हैंं। जिनका खर्च 2 लाख से लेकर 7 लाख तक का होता है। केजरीवाल के लिए ये बुकिंग्स दिल्ली टूरिज्म को बढ़ावा देने वाली बॉडी करवाती है।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने लग्जरी होटलों में शाही सुइट्स में आवास के लिए 1.5 करोड़ रुपये तक की राशि खर्च की है, जो पैसा जनता की जेब से आ रहा है। वह खुद को आम आदमी बताकर दिल्ली की जनता को बेवकूफ बना रहे हैं। यहां तक कि पंजाब में अपनी सरकार होने के बावजूद वे वहां गेस्ट हाउस में नहीं रहते बल्कि वे पंजाब में भी सबसे महंगे होटल के महंगे कमरे में ही ठहरते हैं।