देश को दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए मतदान करें : मोहन यादव

0
22

भोपाल, 20 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए सोमवार को मतदान हो रहा है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बदलते देश की चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के बढ़ रहे मान-सम्मान का जिक्र किया और कहा कि देश को दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था बनाना है, इसलिए मोदी सरकार को फिर सत्ता में लाएं।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सभी राज्यों के लोगों से मतदान करने की अपील की है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश का मान-सम्मान दुनिया में बढ़ाया है। सभी प्रकार की चुनौतियों से कोविड के कठिन काल में पूरे देश को बचाया है।

उन्होंने आगे कहा, निश्चित रूप से जनता इस बात को जानती है। देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी के साथ है। सब दिल से मतदान कर रहे हैं और जो बचे हैं, वो भी मतदान करें, क्योंकि इस बार मोदी की सरकार लानी है।

देश को भाजपा ने दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था बनाने का वादा किया है। इसकी चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री यादव ने कहा, भारत को तीसरी अर्थव्यवस्था के रूप में स्थापित करना है। दुनिया में मान सम्मान की पुनर्स्थापना करना है। इसके लिए अत्यंत आवश्यक है कि मोदी की सरकार बने।

देश में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए सोमवार को 49 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी पांचवें चरण के मतदाताओं से अपील की है कि वे अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर लोकतंत्र के महापर्व में सहभागी बनें। आत्मनिर्भर भारत एवं विकसित भारत के निर्माण के लिए मतदान अवश्य करें।

भारत दुनिया की पांचवीं अर्थव्यवस्था बन चुका है और भाजपा का दावा है कि आगामी दो वर्षों में भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत बन जाएगा।