नरेंद्र मोदी को एनडीए संसदीय दल का नेता चुने जाने पर सांसदों ने कही अपने दिल की बात

0
10

नई दिल्ली, 7 जून (आईएएनएस)। दिल्ली के संसद भवन में एनडीए के नवनिर्वाचित सांसदों की बैठक में नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुना गया। इसके बाद राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश किया।

पीएम मोदी को एनडीए संसदीय दल का नेता चुने जाने के बाद गोरखपुर से नवनिर्वाचित सांसद रवि किशन ने खुशी का इजहार करते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी और कार्यकर्ताओं की मेहनत से हम चुनाव जीतने में सफल रहे। इसके लिए जनता का धन्यवाद और आभार। यूपी में जिन-जिन सीटों पर हमारी हार हुई है, उस पर मंथन किया जाएगा और भाजपा अगले चुनाव में इसे फिर से हासिल कर लेगी।

नई दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा सांसद बांसुरी स्वराज ने कहा कि मैं देश की जनता के प्रति आभार जताती हूं। इस जीत का पूरा श्रेय पीएम मोदी और उनकी जनकल्याणकारी नीतियों को जाता है। उनकी लोकप्रियता को जाता है। मैं पीएम मोदी के विकसित भारत को लक्ष्य को लेकर आगे जाऊंगी।

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि देश में एनडीए सरकार पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनने जा रही है। पीएम मोदी ने अपने दस साल के कार्यकाल में गरीब, महिलाओं, युवाओं समेत तमाम तबके के लिए विकास का काम किया है। इंडिया गठबंधन ने झूठ और भ्रम के आधार पर चुनाव लड़ा।

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के मुखिया और हाजीपुर से सांसद चिराग पासवान ने कहा कि तीसरी बार पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है। हम और हमारी पार्टी के सांसद पीएम मोदी को शपथ लेते हुए देखना चाहते हैं। बिना किसी शर्त के साथ पीएम मोदी के साथ हैं।

मेरठ से सांसद बने अरुण गोविल ने कहा कि पीएम मोदी की अगुवाई में देश में तीसरी बार एनडीए की सरकार बनने जा रही है, जो अपने आप में इतिहास है। मुझे उम्मीद है कि ये सरकार अच्छे तरीके से चलेगी। मेरठ के विकास और स्थानीय मुद्दे का समाधान हो, यह हमारी प्राथमिकता है।