नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के लिए देशभर में बुलेट से घूम रही यह महिला

0
11

समस्तीपुर, 1 अप्रैल (आईएएनएस)। 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों में सरगर्मी तेज हो चुकी है। इन सब के बीच नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की मुहिम को लेकर तमिलनाडु से दिल्ली तक 21 हजार किलोमीटर की बुलेट की सवारी कर एक महिला घूम घूम कर लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील कर रही है।

तमिलनाडू के मदुरै से बुलेट रानी राजलक्ष्मी मंदा ने 12 फरवरी को अपनी यात्रा की शुरुआत की। राज लक्ष्मी पोंडिचेरी, आंध्र, कर्नाटक, गोवा, तेलंगाना, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, ओडिशा, झारखंड होते हुए रविवार को बिहार में प्रवेश कर चुकी हैं। अभी वो समस्तीपुर में हैं।

बुलेट की सवारी कर इस अभियान पर निकली राजलक्ष्मी मंदा का कहना है कि वह वोट फॉर मोदी, वोट फॉर नेशन का नारा लेते हुए पूरे देशवासियों से मोदी के लिए वोट मांगने की अपील कर रही हैं। 12 फरवरी को तमिलनाडु से उन्होंने अपनी यात्रा शुरू की थी। 21 हज़ार किलोमीटर का 65 दिनों में तय कर वह दिल्ली पहुंचेंगी। इस यात्रा के जरिए वो एक मजबूत और सक्षम भारत बनाने पर जोर दे रही हैं।

उनका कहना है कि अगर भारत को विश्व पटल पर देखना है, भारत को मजबूत और विकसित भारत बनाना है, तो मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाएं। राजलक्ष्मी समस्तीपुर से अपने अगले पड़ाव के लिए निकल पड़ी हैं, जहां वह मुजफ्फरपुर में रात्रि विश्राम करेंगी। फिर, उत्तर प्रदेश, हरियाणा होते हुए 18 अप्रैल को दिल्ली में अपनी यात्रा समाप्त करेंगी।

बुलेट यात्रा निकालने वाली महिला ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “नरेंद्र मोदी को तीसरी बार बार पीएम बनाने के मकसद से यह यात्रा तमिलनाडु से निकाली थी। 21 हजार किलोमीटर तक बुलेट चलाऊंगी। आज 50 दिन पूरे हो गए। मुझे लगता है कि नरेंद्र मोदी जैसे देशभक्त नेता को हमें चुनना चाहिए।”