नीतीश कुमार साथ आएंगे तो स्वागत, केंद्र में हमारी सरकार बनने जा रही : संतोष मिश्रा

0
8

कैमूर, 4 जून (आईएएनएस)। मोहनिया पहुंचे कांग्रेस के करगहर विधायक संतोष मिश्रा ने सासाराम लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी मनोज राम को जीत की अग्रिम बधाई दी। इस दौरान मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि देश में इंडिया गठबंधन सरकार बनाने जा रहा है। हम लोग साउथ और पूर्वोत्तर की छोटी-बड़ी पार्टियों से लगातार संपर्क में हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा को उसका घमंड उसके ऊपर ही भारी पड़ता दिख रहा है। कहीं ना कहीं पूरे शाहाबाद में अगर देखा जाए तो एनडीए प्रत्याशी हार चुके हैं या भारी मतों से महागठबंधन के प्रत्याशी से पीछे चल रहे हैं। इसका मतलब है कि देश की जनता साफ तौर पर केंद्र में हमें देखना चाहती है।

उन्होंने कहा कि अगर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू हमारे साथ आना चाहेंगे तो इंडिया गठबंधन में हम उनका स्वागत करेंगे।

वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे इंडिया गठबंधन के कांग्रेस के प्रत्याशी ने हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अच्छी लड़ाई दी है। इससे यह साफ साबित हो रहा है कि कहीं ना कहीं लोगों में इंडिया गठबंधन के प्रति विश्वास है और एनडीए के प्रति नाराजगी है। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह करेंगे कि वह देश के प्रधानमंत्री के पद से इस्तीफा दें।