नीरज चोपड़ा की मां ने कहा, पीएम मोदी को इस बार देशी घी और शक्कर से बना खास चूरमा खिलाएंगे

0
12

नई दिल्ली, 6 जुलाई (आईएएनएस)। पेरिस ओलंपिक 2024 के आयोजन में अब कुछ ही दिन बचे हैं। यह 26 जुलाई से 11 अगस्त तक चलेगा, इसके लिए 120 सदस्यीय भारतीय दल रवाना हो रहा है। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा समेत सभी एथलीटों से मुलाकात की।

पीएम मोदी ने पेरिस ओलंपिक के लिए सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी। इस बार ओलंपिक में भारतीय दल का नेतृत्व करने जा रहे नीरज चोपड़ा से उन्होंने खाने की खास डिमांड भी की। पीएम मोदी ने गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा से उनकी मां के हाथों से बना चूरमा खाने के लिए कहा। नीरज ने ओलंपिक से लौटकर पीएम मोदी को मां के हाथ का बना खास चूरमा खिलाने का वादा किया।

पीएम मोदी से मुलाकात पर नीरज चोपड़ा की मां ने खुशी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि परमात्मा ने अगर चाहा तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देशी घी और शक्कर से बना खास चूरमा खिलाएंगे। पहले भी चूरमा स्पेशल था, लेकिन इस बार उससे भी ज्यादा खास चूरमा पीएम मोदी के लिए भेजेंगे। मुझे पूरा विश्वास है कि नीरज इस बार भी गोल्ड मेडल जीतेगा।

नीरज चोपड़ा के पिता सतीश चोपड़ा ने भी अपनी भावना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि नीरज की तैयारी बहुत बढ़िया है। उनकी इंजरी अब पूरी तरह से ठीक हो चुकी है, जिसकी वजह से उन्हें दो तीन इवेंट छोड़ना पड़ा था।

उसने मुझसे कहा है कि वो देश की शान के लिए खेल में 100 प्रतिशत देगा। इसके लिए वो लगातार 7 से 8 घंटे अभ्यास कर रहा है। नीरज ने कहा है कि वो देश को गोल्ड मेडल जिताने के लिए जान लगा देगा।

पीएम मोदी से नीरज चोपड़ा की मुलाकात पर उनके चाचा भीम चोपड़ा ने भी खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी एक अच्छे प्रशासक के अलावा अच्छे इंसान भी हैं। वो हर खिलाड़ी को बराबर का सम्मान देते हैं। अभी हाल ही में टी-20 वर्ल्ड कप जीतने पर भारतीय टीम से मिलकर उन्हें बधाई दी। ओलंपिक खिलाड़ियों का भी उन्होंने हमेशा हौसला बढ़ाया है।

नीरज की तैयारी बहुत अच्छी चल रही है। उन्होंने कहा है कि बढ़िया खेल कर देश का नाम रोशन करुंगा। यह परिवार के लिए बड़े ही गौरवशाली पल होंगे, जब नीरज भारतीय दल का नेतृत्व करेगा। अब उसके कंधों पर देश की जिम्मेदारी बढ़ गई है। मुझे उम्मीद है कि इस बार ओलंपिक में हमारे मेडल ज्यादा आएंगे। नीरज और हमारे सभी खिलाड़ियों को फिर से पीएम मोदी से मुलाकात कर उनसे प्रेरणा लेने का अवसर मिलेगा।