पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी

0
12

मुल्लनपुर, 23 मार्च (आईएएनएस) पंजाब किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग के मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

टॉस जीतकर पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने कहा कि यह एक नई पिच है इसलिए वह इसके बारे में समझने के लिए पहले गेंदबाज़ी करेंगे। उन्होंने कहा कि इस सीज़न काफ़ी बदलाव हुए हैं और वह आशावान हैं कि इस सीज़न पंजाब का भाग्य बदलेगा। जॉनी बेयरस्टो, लिविंगस्टन, सैम करन और रबाडा पंजाब की टीम में चार विदेशी खिलाड़ी हैं।

दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि वह टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी ही करते। पंत ने कहा कि पिछला सीज़न भले ही अच्छा नहीं गया लेकिन उनकी टीम इस सीज़न को लेकर काफ़ी उत्साहित है। वॉर्नर, मार्श, स्टब्स और होप दिल्ली की एकादश में चार विदेशी खिलाड़ी (बल्लेबाज़) हैं।

प्लेइंग इलेवन

दिल्ली : डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, शाई हॉप, ऋषभ पंत, रिकी भुई, अक्षर पटेल, ट्रिस्टन स्टब्स, सुमित कुमार, कुलदीप यादव, खलील अहमद, इशांत शर्मा

पंजाब : शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टन, जीतेश शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, सैम करन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, शशांक सिंह