पंजाब मंत्री बलकार सिंह का वीडियो सामने आने के बाद सियासत गर्माई, भाजपा ने मंत्री को हटाने की मांग की

0
14

नई दिल्ली, 27 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव से पहले पंजाब सरकार में मंत्री बलकार सिंह के वीडियो ने राजनीतिक माहौल को गर्म कर दिया है। भाजपा ने आम आदमी पार्टी के एक और नेता की हरकत उजागर होने का दावा करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को निशाने पर लिया है। भाजपा ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से मंत्री को तुरंत बर्खास्त करने की मांग भी की है।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और पार्टी के सिख चेहरों में से एक मनजिंदर सिंह सिरसा ने आम आदमी पार्टी की कड़ी आलोचना करते हुए एक्स (ट्वीटर) पर एक पोस्ट में लिखा कि आम आदमी पार्टी के मंत्री की एक और अश्लील हरकत सार्वजनिक रूप से उजागर हुई! पहले कटारूचक्क और अब बलकार सिंह, आप विधायक का अश्लील वीडियो हर पंजाबी को शर्मसार करता है। यह पूरी तरह से अस्वीकार्य है कि गुरुओं और पीरों की भूमि ऐसे लोगों द्वारा चलाई जा रही है जिनका कोई चरित्र या ईमानदारी नहीं है। मैं माननीय राज्यपाल, पंजाब से आग्रह करता हूं कि वे मंत्री बलकार सिंह को तुरंत बर्खास्त करें।

सीएम भगवंत मान पर हमला तेज करते हुए उन्होंने कहा कि क्या वह बलकार सिंह की भी रक्षा करेंगे जैसे उन्होंने लाल चंद कटारूचक के सेक्स टेप सार्वजनिक होने के बावजूद भी उनकी रक्षा की थी। उन्होंने सवाल किया कि आम आदमी पार्टी की झोली में और कितने चरित्रहीन विधायक हैं? सिरसा ने पंजाब के राज्यपाल से राज्य सरकार के मंत्री बलकार सिंह को तुरंत बर्खास्त करने की भी मांग की है।

भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी इसकी कड़ी निंदा करते हुए अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान से बलकार सिंह को तुरंत बर्खास्त करने की मांग की है।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 1 जून को पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है। लंबे अर्से के बाद भाजपा इस बार राज्य में अकेले चुनाव लड़ रही हैं। वहीं दिल्ली, गुजरात और हरियाणा में मिलकर चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पंजाब में एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ रही है।