पंजाब में नकली शराब पीने से हुई मौतों पर राजा वडिंग ने सीएम भगवंत मान पर साधा निशाना

0
9

संगरूर, 23 मार्च (आईएएनएस)। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष राजा वडिंग शनिवार को नकली शराब पीकर मरने वाले लोगों के परिजनों से मिलने पहुंचे। उन्होंने अस्पताल पहुंचकर सभी का हालचाल जाना। इस दौरान उन्होंने पंजाब की भगवंत मान सरकार पर जोरदार निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अब तक नकली शराब पीने से कई लोगों की मौत हो चुकी है। इसके लिए सीधे तौर पर कोई और नहीं, बल्कि मुख्यमंत्री भगवंत मान जिम्मेदार हैं।

उन्होंने कहा, “सीएम भगवंत मान अब तक परिजनों का हाल चाल जानने भी नहीं पहुंचे हैं, जबकि वो कल बठिंडा में ही थे, लेकिन उन्होंने यह जरूरी नहीं समझा कि वो संगरूर आएं और मृतकों का हालचाल जानें। अभी तक मंत्री अमन अरोड़ा, हरपाल चीमा ने इस पर किसी भी प्रकार का बयान देना मुनासिब नहीं समझा।”

उन्होंने आगे कहा, “यह प्रशासन और सरकार के समक्ष कितनी बड़ी लापरवाही है कि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर यह शराब कहां से बनी? कैसे बनी? इसकी सप्लाई कैसे हुई? इस बारे में अभी तक सरकार कोई जानकारी नहीं जुटा पाई है।”

उन्होंने कहा, “इससे पहले जब नकली शराब पीने से कुछ लोगों की मौत हुई थी, तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि वह परिवार के साथ हैं। उन्होंने बाकायदा इसकी सीबीआई से भी जांच कराने की बात कही थी। वहीं, अब वो पूछना चाहते हैं कि पंजाब सरकार ने अब तक इस मामले में क्या किया है। हम चाहते हैं कि पंजाब सरकार इस पूरे मामले की बड़े पैमाने पर जांच कराए, ताकि अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिल सकें।”

इसके साथ ही उन्होंने पंजाब के अस्पतालों में जारी अनियमितता की भी पोल खोली। पंजाब में मरीजों को एंबुलेंस की बजाए टैंपों पर ले जाया जा रहा है।

उन्होंने आगे कहा, “हम पीड़ित परिवारों के साथ हैं और अगर उन्हें किसी भी प्रकार की सहायता की जरूरत पड़ेगी तो हम देंगे।”