परिणीति और राघव ने सिद्धिविनायक मंदिर में किए दर्शन, गणपति बप्पा का लिया आशीर्वाद

0
17

मुंबई, 24 मई (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपने पति व आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं। इस दौरान दोनों ने भगवान की पूजा-अर्चना की और आशीर्वाद भी लिया।

मंदिर जाने के लिए सेलिब्रेटी कपल ने ट्रेडिशनल लुक को चुना। परिणीति ऑफ व्हाइट कलर के अनारकली सूट में नजर आईं, वहीं राघव व्हाइट कुर्ते में दिखाई दिए। मंदिर की ओर जाते हुए कपल ने फोटोग्राफरों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया।

बता दें कि राघव प्रिवेंटिव आई सर्जरी के बाद लंदन से भारत लौटे हैं। विदेश से लौटने के बाद वह गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर गए और माथे पर तिलक लगवाकर भगवान का आशीर्वाद लिया।

राघव और परिणीति चोपड़ा की शादी पिछले साल सितंबर में हुई थी। दोनों ने राजस्थान के उदयपुर में सात फेरे लिए थे। उनकी शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत कई हस्तियां शामिल हुई थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति को पिछली बार ओटीटी रिलीज ‘अमर सिंह चमकीला’ में देखा गया था। फिल्म में उन्होंने अमरजोत कौर का किरदार निभाया है, वहीं पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ अमर सिंह चमकीला के रोल में नजर आए। इस फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट की है।