पहले चरण के नामांकन का आज आखिरी दिन, एनडीए के छह उम्मीदवार भरेंगे पर्चा

0
12

लखनऊ, 27 मार्च (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के नामांकन का आज (बुधवार को) आखिरी दिन है। भाजपा और एनडीए गठबंधन के लोकसभा प्रत्याशी बुधवार को नामांकन दाखिल करेंगे।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि पीलीभीत लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद, बिजनौर लोकसभा से लोकदल प्रत्याशी चंदन चौहान, नगीना से भाजपा प्रत्याशी ओमकुमार, सहारनपुर से भाजपा प्रत्याशी राघव लखनपाल, कैराना से भाजपा उम्मीदवार प्रदीप चौधरी और रामपुर से भाजपा के घनश्याम लोधी बुधवार को नामांकन दाखिल करेंगे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी और कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह पीलीभीत लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद के नामांकन के अवसर पर मौजूद रहेंगे और उसके बाद एक सभा को संबोधित करेंगे।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी बिजनौर लोकसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी चंदन चौहान व नगीना लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ओमकुमार के नामांकन के मौके पर मौजूद रहेंगे।

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राघव लखनपाल, कैराना लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के नामांकन के अवसर पर उपस्थित रहकर सभा को संबोधित करेंगे।

इसी तरह पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और प्रदेश के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) जेपीएस राठौर रामपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी घनश्याम लोधी के नामांकन के अवसर पर उपस्थित रहकर सभा को संबोधित करेंगे।