पाकिस्तान और आतंकवादियों की डिफेंडर बन गई है राहुल गांधी की कांग्रेस पार्टी : राजीव चंद्रशेखर

0
12

नई दिल्ली, 10 मई (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव चंद्रशेखर ने मणिशंकर अय्यर और कांग्रेस के अन्य नेताओं द्वारा लगातार दिए जा रहे बयानों की कड़ी आलोचना करते हुए कहा है कि राहुल गांधी की कांग्रेस पार्टी, पाकिस्तान और पाकिस्तानी आतंकवादियों की डिफेंडर बन गई है।

भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सैम पित्रोदा और मणिशंकर अय्यर एवं कांग्रेस के अन्य नेताओं के बयान से राहुल गांधी की कांग्रेस पार्टी की विचारधारा और नीति स्पष्ट रूप से नजर आ रही है।

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि हो सकता है कि कांग्रेस पार्टी ने जिस तरह से अपनी आदत के मुताबिक सैम पित्रोदा के बयान से किनारा कर लिया था, उसी तरह से वह मणिशंकर अय्यर के बयान से भी किनारा कर ले, लेकिन कांग्रेस नेताओं के लगातार आ रहे इस तरह के बयानों से राहुल गांधी की कांग्रेस पार्टी की विचार और नीति के पैटर्न का पता चलता है।

उन्होंने कहा कि मणिशंकर अय्यर ने यह कहा है कि पाकिस्तान के पास एटम बम है, इसलिए भारत को उसका सम्मान करना चाहिए और उससे डरना चाहिए लेकिन उन्हें यह पता होना चाहिए कि यह नया भारत है जो किसी से डरता नहीं है।

उन्होंने सैम पित्रोदा और मणिशंकर अय्यर के हाल के बयानों के साथ ही इससे पहले शशि थरूर, दिग्विजय सिंह एवं राहुल गांधी सहित अन्य कई कांग्रेस नेताओं द्वारा दिए गए बयानों का जिक्र करते हुए कहा कि वह देश के लोगों के सामने तथ्यों को रख रहे हैं ताकि लोगों को यह पता लगे कि राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर कांग्रेस और राहुल गांधी की सोच क्या है?

कांग्रेस और विपक्षी पार्टी पर बड़ा हमला बोलते हुए राजीव चंद्रशेखर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि पाकिस्तान यह चाहता है कि 4 जून को भारत में इंडी गठबंधन की सरकार बने लेकिन भारत की जनता यह चाहती है कि नरेंद्र मोदी ही तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बने।

केंद्रीय मंत्री ने आम आदमी पार्टी पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि उन्हें खालिस्तानियों से पैसा लेने के बारे में देश को बताना चाहिए।