पीएम मोदी के नामांकन से पहले काशी में दिग्गजों का जमावड़ा

0
12

वाराणसी, 14 मई (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी लोकसभा सीट से तीसरी बार नामांकन दाखिल करेंगे। पीएम के नामांकन में शामिल होने के लिए काशी में दिग्गजों का जमावड़ा लगा है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा भी नामांकन स्थल पहुंचे। विभिन्न प्रदेशों के मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री व सांसद-विधायक सभी नामांकन में शामिल होंगे।

इसके साथ ही एनडीए के सहयोगी साथी भी मौजूद हैं।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि आज पीएम मोदी का नामांकन है। वो पूरी दुनिया में लोकप्रियता में नंबर एक पर हैं, हम खुशनसीब हैं कि हमें इसमें शामिल होने का मौका मिला है। उन्होंने देश की अर्थ व्यवस्था को अच्छे स्तर पर पहुंचाया है। कांग्रेस देश के लोगों को गरीब ही बनाए रखना चाहती थी।

साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण वाराणसी पहुंच गए हैं। उन्होंने कहा मैं पीएम मोदी की जीत की कामना करता हूं। वह फिर से पीएम बनेंगे।

इस मौके पर जीतन राम मांझी ने कहा कि मोदी जी एक बार फिर पीएम बनेंगे। हमारा गठबंधन 400 पार करेगा।

गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू, अभिनेता पवन कल्याण, केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल, सुभासपा के ओमप्रकाश राजभर, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत अन्य मुख्यमंत्री कलेक्ट्रेट पहुंचे।