पीएम मोदी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार जनादेश पाकर एनडीए ने रचा इतिहास : विजय सिन्हा

0
22

पटना, 4 जून (आईएएनएस)। बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एकजुट होकर एनडीए को लगातार तीसरी बार स्पष्ट जनादेश दिया है।

इसके साथ ही आंध्र प्रदेश, ओडिशा और अरुणाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों में हमारी बड़ी जीत हुई है। पिछले आम चुनाव की तुलना में इस बार हम अपेक्षित परिणाम भले न ला सके हों, लेकिन पहले की तुलना में हमें ज्यादा मत मिले हैं।

पहले भाजपा को मुख्य रूप से ‘हिन्दी हार्टलैंड’ की पार्टी समझा जाता था, लेकिन इस बार हमने देश के हर राज्य के मतदाताओं का समर्थन प्राप्त किया है। एनडीए के मत प्रतिशत में भी पिछली बार की तुलना में बढ़ोतरी दर्ज की गई।

उन्होंने दावा किया कि दूसरी तरफ कभी देश के लोकतंत्र पर, कभी संविधान पर, तो कभी चुनाव आयोग जैसी निष्पक्ष संवैधानिक संस्थाओं पर बार-बार सवाल उठाकर अराजकता फैलाने वाले लोग आज इकट्ठे होकर भी अकेले भाजपा को मिली सीटों तक नहीं पहुंच पाए।

बिहार में समाज को बांटने के हर हथकंडे को अपनाकर इंडी अलायंस कामयाब नहीं हो पाया। बिहार की जनता ने भ्रम, भय और भेद फैलाने की हर कोशिश को नकार कर एनडीए की विकास आधारित नीतियों को गले लगाया है।