पीएम मोदी के साथ क्लिक करवाना चाहते हैं तस्वीर, तो इस ऐप को करें डाउनलोड

0
15

नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बयान के जवाब में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरफ से शुरू ‘मोदी का परिवार’ कैंपेन को अब और ज्यादा धार दिया जा रहा है। इसके तहत पहले भाजपा के नेताओं और समर्थकों ने सोशल मीडिया पर अपना बायो बदला, फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मैं हूं मोदी का परिवार’ गीत कई भाषाओं में लॉन्च किया।

इसके साथ ही नमो मर्चेंडाइज नामक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ‘मैं हूं मोदी का परिवार’ और ‘मोदी की गारंटी’ नाम से कुछ उत्पाद खरीदने के लिए लिंक शेयर किए गए। अब नमो ऐप के जरिए अगर आप अपने परिवार की तस्वीर पीएम मोदी के साथ क्लिक करना चाहते है, तो इसके लिए www.narendramodi.in/modiparivar पर जाकर एक ऐप डाउनलोड कर सकते है। इस लिंक पर आप अपने परिवार की पीएम मोदी के साथ एक शानदार तस्वीर क्लिक करवा सकते हैं।

इसके लिए सबसे पहले www.narendramodi.in/modiparivar पर जाकर अपना मोबाइल नंबर और कैप्चा डालकर आपको सबमिट करना होगा। इसके बाद आपके मोबाइल नंबर पर एक लिंक आएगा। इसके जरिए आप ऐप डाउनलोड कर सकते है और फिर पीएम मोदी के साथ अपने पूरे परिवार की तस्वीर क्लिक कर सकते हैं। इसके अलावा आप इस नंबर 1800 20 90 920 पर मिस्ड कॉल करके या फिर क्यूआर कोड स्कैन करके भी ऐप डाउनलोड का लिंक प्राप्त कर सकते है।

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव के बीच भाजपा ने ‘मैं हूं मोदी का परिवार’ नारे को व्यापक रूप देने का संकल्प ले लिया है। इसके साथ ही भाजपा की सोशल मीडिया विंग भी इस नारे का व्यापक रूप से प्रसार करने के लिए कई नए अभियान चला रही है। इससे पहले नमो मर्चेंडाइज की वेबसाइट पर जाकर आप ‘मैं हूं मोदी का परिवार’ और ‘मोदी की गारंटी’ प्रिंट की हुई टी-शर्ट, मग, नोटबुक, बैज, चाबी का छल्ला, स्टीकर, मैग्नेट, टोपी, कलम जैसे उत्पादों की खरीद कर सकते हैं। इन सभी उत्पादों की अलग-अलग कीमत है, जो इस वेबसाइट पर दिख रही है।

दरअसल आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवारवाद वाले बयान का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने एक जनसभा के दौरान कहा था कि देश के 140 करोड़ लोग ही मेरा परिवार हैं। इसके बाद से ही भाजपा के समर्थकों ने ‘मोदी का परिवार’ को एक नारे का रूप दे दिया है।

गौरतलब है कि पिछले लोकसभा चुनाव में भी भाजपा ने ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन चलाया था। तब इस कैंपेन को भी खूब प्रसिद्धि मिली थी। अब मोदी का परिवार कैंपेन को भी भाजपा ने इसी तरह 2024 के लोकसभा चुनाव से सीधे जोड़ दिया है। —

आईएएनएस

एसके/सीबीटी