पीएम मोदी के स्वागत में रूपेश सिंह ने बनाई खास रेत की आकृति, हर तरफ चर्चा

0
12

बलिया, 8 जून (आईएएनएस)। एनडीए की तीसरी बार सरकार बनने पर रूपेश सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रेत से आकृति उकेरी है। रूपेश सिंह ने खुद अपने हाथों से यह आकृति बनाई है। आकृति में प्रधानमंत्री के स्वागत में खूबसूरत शब्दों का चयन किया गया है। आकृति में रुपेश सिंह ने प्रधानमंत्री का चित्र बनाया है, जिस पर लिखा गया है कि वेलकम बैक मोदी सरकार 3.0।

रूपेश सिंह द्वारा बनाई गई इस आकृति को खासा पसंद किया जा रहा है। यह आकृति अब सुर्खियों में है। रूपेश ने अपनी इस कला के जरिए मौजूदा एनडीए सरकार को बधाई देने का प्रयास किया है।

रूपेश सिंह ने इस संबंध में बयान जारी कर कहा, “तीसरी बार बनी एनडीए की सरकार को लेकर चर्चा पूरी दुनिया में है। दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता और काशी के सांसद मोदी जी की रेत की आकृति बनाकर और वेलकम बैक मोदी सरकार 3.0 के स्लोगन के साथ हमने हर क्षेत्र और गांव में बधाई देने का प्रयास किया है।”

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए तीसरी बार अपनी सरकार बनाने जा रही है। एनडीए को इस चुनाव में 292 सीटों पर जीत मिली है, जबकि इंडिया गठबंधन ने 234 सीटों पर जीत का पताका फहराया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनने जा रही इस सरकार की गतिविधियों पर सभी की खास नजर रहेगी। पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के बाद नरेंद्र मोदी दूसरे ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जो तीसरी बार चुनाव जीतने में सफल हुए हैं। लेकिन इस चुनाव में बीजेपी द्वारा कम सीटें लाए जाने की चर्चा भी है।