पीएम मोदी ध्यान लगाने की बजाय कर रहे मार्केटिंग : तेजस्वी यादव

0
11

पटना,31 मई (आईएएनएस)। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को एक बार फिर निशाने पर लिया है। इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग पर भी सवाल उठाए हैं।

तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी के कन्याकुमारी दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि वह मार्केटिंग के लिए जा रहे हैं। हम कहेंगे कि जब प्रधानमंत्री मोदी ध्यान करें, तो मीडिया पर प्रतिबंध लगा दें। मीडिया का काम क्या है? ध्यान में बाधा डालेंगे, लेकिन आप देखेंगे कि मोदी जी घुसा-घुसा के खूब तस्वीरें खिंचवाएंगे और खूब प्रमोशन करवाएंगे।

चुनाव आयोग के दखल देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अब चुनाव आयोग से क्या उम्मीद की जाए? हमने तो छोड़ ही दिया है। चुनाव आयोग को कुछ करना तो है नहीं। चाहे कितना भी गला फट जाए, कितना भी कुछ हो जाए, चुनाव आयोग तो पीएम मोदी के खिलाफ कोई एक्शन ले ही नहीं सकता, इसलिए बोलने का कोई मतलब नहीं है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पिछली बार केदारनाथ गए थे, पता नहीं कैमरा वहां क्या कर रहा था। अरे, दिखाना क्यों है? दिखावटी-बनावटी काम मत किया कीजिए, मोदी जी! देश की जनता सब समझती है।

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में शनिवार को बिहार की आठ संसदीय क्षेत्र में होने वाले मतदान को लेकर उन्होंने कहा कि वोटर निकलेंगे पीएम मोदी को भगाने के लिए। देश के संविधान और लोकतंत्र को बचाना है, यह हम लोगों की सबसे बड़ी प्राथमिकता है।