पुंछ इलाके से सेना ने मानसिक रूप से बीमार शख्स को पकड़कर पुलिस को सौंपा

0
8

श्रीनगर, 11 जुलाई (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की नापाक गतिविधियों पर विराम लगाने के मकसद से सेना की ओर से लगातार सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है। किसी भी प्रकार की संदिग्ध गतिविधि दिखने पर सेना फौरन कार्रवाई करती है। इस बीच, पुंछ सेक्टर में मानसिक रूप से बीमार शख्स को सेना ने पकड़ा। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया।

दरअसल, शख्स सीमा के नजदीक आवाजाही कर रहा था। सेना ने फौरन उसे दबोच लिया। इसके बाद मेडिकल जांच में पता चला कि वो मानसिक रूप से बीमार है। सेना की ओर से इस संबंध में बयान भी जारी किया गया है।

सेना ने अपने बयान में कहा, “यह व्यक्ति सुबह 11 बजे फगवाड़ी इलाके से पकड़ा गया। मेडिकल जांच के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है। कोई संदेह होने पर फौरन कार्रवाई की जाएगी।“

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सेना की ओर से लगातार सीमावर्ती इलाकों में सर्च ऑपरेशन की कार्रवाई की जा रही है। बीते दिन राजौरी सेक्टर में विस्फोट हुआ था। इसके बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन का सिलसिला तेज कर दिया है, लेकिन अभी तक आतंकियों के संबंध में कोई जानकारी या सुराग नहीं मिल पाया है।

सेना के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में रूक-रूक कर फायरिंग की आवाज सुनी जा रही है। इससे स्पष्ट है कि कहीं ना कहीं कोई ना कोई आतंकी छुपा है, जो कि अपने नापाक मंसूबों को जमीन पर उतारना चाहता है।

एसएसपी जोगिंदर सिंह ने कहा, “जम्मू-कश्मीर के उधमसिंह नगर के बसंतगढ़ तहसील पर पुलिस और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। रात आठ बजे आतंकियों ने पुलिस चौकी पर हमला कर दिया था। इसके बाद पुलिस चौकी के पास बड़ी संख्या में पुलिस बलों को तैनात किया गया है, जो कि हर गतिविधि पर नजर बनाए हुए है।”